बिहार

bihar

धारदार हथियार से शख्स की हत्या मामले में 4 गिरफ्तार, अवैध संबंध को लेकर रची थी साजिश

By

Published : Oct 28, 2021, 7:01 PM IST

कैमूर पुलिस ने चैनपुर थाना इलाके में धारदार हथियार से शख्स की हत्या मामले का उद्भेदन कर लिया है. मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

हत्या केस में चार गिरफ्तार
हत्या केस में चार गिरफ्तार

कैमूर :बिहार के कैमूर जिले के (Crime In Kaimur) चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिरबीट के ग्राम सिरबीट में बीते 22 सितंबर को धारदार हथियार से की गई निर्मम हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया गया है. मामले में संलिप्त 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस घटना को अंजाम देने के मामले में फरार एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : बेतिया में करोड़ों की चरस के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, 3 चोरी की बाइक भी जब्त

कैमूर एसपी राकेश कुमार ने पूरे मामले में प्रेस वार्ता कर बताया कि सैयर खान की निर्मम हत्या के मामले के उद्भेदन के लिए भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम में थानाध्यक्ष चैनपुर एवं डीआईयू टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया है. इस घटना को अंजाम देने वाले ग्राम सिरबीट के निवासी राम इकबाल शर्मा, रेहान खान, जावेद खान एवं सजाउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

'पूछताछ के दौरान सभी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक अभियुक्त के परिवार के सदस्य के साथ पूर्व में अवैध संबंध था. जिस कारण षड्यंत्र रचते हुए सैयद खान की हत्या धारदार हथियार हत्या की गई. मामले के सफल उद्भेदन के लिए टीम के सभी पदाधिकारी एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.':- राकेश कुमार, कैमूर एसपी

बता दें कि बीते 22 सितंबर की रात ग्राम सिरबीट के निवासी फहीम खान के भाई सैयर खान पिता आफताब खान अपने निर्माणाधीन मकान में सोने गए थे. जहां से अपराधियों ठाकर खेत की तरफ ले जाकर धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी थी. जिनका शव 23 सितंबरसजाउ खान के गैरेज के बगल में स्थित खेत में मिला था.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में एक किलो नेपाली चरस और पिस्टल के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details