बिहार

bihar

Jehanabad Road Accident: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 6, 2023, 9:52 AM IST

बिहार के जहानाबाद में सड़क हादसे में युवक की मौत (Road Accident In Jehanabad) हो गई. इस घटना में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना जिले के जहानाबाद-गया मार्ग मखदुमपुर के पास की बताई जा रही है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के दीपनगर के बिहाशरीफ निवासी उत्तम कुमार प्रियदर्शी के रूप में हुई है. इस घटना में खड़ौना गांव प्रिंस कुमार घायल है, जिसका इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

यह भी पढ़ेंःMadhubani News: अयोध्या में सड़क हादसे में मधुबनी के मजदूर की मौत, गुरुग्राम से आ रहा था घर

जहानाबाद में सड़क हादसाः घटना के बारे में मृतक का भाई ने बताया कि उत्तम कुमार प्रियदर्शी और प्रिंस कुमार खरौना से गया जा रहा था. इसी दौरान मखदुमपुर के पास अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने उत्तम कुमार प्रियदर्शी को मृत घोषित कर दिया. प्रिंस कुमार का इलाज चल रहा है.

"उत्तम कुमार प्रियदर्शी और प्रिंस कुमार बाइक पर सवार होकर खरौना से गया जा रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस घटना में उत्तम की मौत हो गई है, जो मेरा भाई है और ममेरा भाई प्रिंस कुमार घायल है."-मृतक का भाई

छानबीन में जुटी पुलिसः परिजनों के अनुसार घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन लेकर फरार हो गया. इधर, पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता लगा रही है. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर हाल खराब है. परिजनों के अनुसार युवक काफी होनहार था, लेकिन सड़क हादसे में उसकी जान चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details