बिहार

bihar

जहानाबाद में दो बहनों की डूबने से मौत, कार्तिक पूर्णिमा पर पोखर में स्नान करने गई थी दोनों

By

Published : Nov 8, 2022, 11:23 AM IST

कार्तिक पूर्णिमा पर जहानाबाद में हादसा (Accident in Jehanabad on Kartik Purnima) हुआ है. पोखर में डूबने से दो लड़कियों की मौत हो गई. दोनों आपस में चचेरी बहनें थीं.

two sisters died due to drowning in jehanabad
two sisters died due to drowning in jehanabad

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में दो बहनों की डूबने से मौत (Two Sisters died due to drowning in Jehanabad) हो गई. कार्तिक पूर्णिमा के दिन पोखर में नहाने गई दोनों चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. घटना मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के धराउत गांव स्थित चंदोखर पोखर की है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: जहानाबाद: तालाब में डूबने से 6 वर्षीय बच्चे की मौत, परिवार में कोहराम

कार्तिक पूर्णिमा पर नहाने गई थी दोनों: दरअसल, मंगलवार की सुबह दोनों चचेरी बहन कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्नान के लिए गई थी, जहां यह हादसा हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक धरावठ गांव निवासी रविशंकर प्रसाद की 15 वर्षीय बेटी पलवी कुमारी और देवेंद्र प्रसाद की 16 साल की बेटी सरिता कुमारी तालाब में नहाने के दौरान अचानक डूबने लगीं. वहां मौजूद लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन बचाया नहीं जा सका.

तालाब में डूबने से दोनों चचेरी बहनों की मौत:ये दोनों लड़कियां दसवीं क्लास की छात्रा थी. अपनी मां के साथ दोनों गांव के पास स्थित चंदू खर पोखर में नहाने गई थी, जहां गहराई में जाने की वजह से दोनों डूब गई. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: औरंगाबाद में डूबने से 4 बच्चियों समेत 5 की मौत, बचाने में गई युवक की जान

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details