बिहार

bihar

जहानाबाद में SSB जवान के घर चोरी, गहने समेत करीब आठ लाख रुपए के सामान उड़ाए

By

Published : Dec 30, 2022, 8:58 PM IST

जहानाबाद में एसएसबी जवान के घर में चोरी (Theft In House of SSB In Jehanabad) की घटना हुई है. चोरों ने कुल आठ लाख रुपए के सामानों के उपर हाथ साफ किया है. जवान राघवेंद्र प्रकाश के पिता ने बताया कि हमारे पोते की तबीयत खराब थी. इसी कारण उसके इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में लेकर दिखाने के लिए चले गए. पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद में एसएसबी जवान के घर में चोरी
जहानाबाद में एसएसबी जवान के घर में चोरी

जहानाबाद: बिहार केजहानाबाद में चोरी (Theft In Jehanabad) का मामला सामने आया है. घोसी थाना क्षेत्र के चौपहा गांव में चोरों ने एसएसबी जवान के घर में रखे नगद रुपए और जेवरात समेत कुल आठ लाख रुपए के सामानों को चंपत कर दिया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के स्थानीय लोगों से जानकारी लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः सीतामढ़ी : पुलिस की वर्दी में आए, फिर डकैती कर 10 लाख लेकर हुए चंपत

एसएसबी के घर में चोरी:दरअसल यह मामला जिले के चौपहा गांव का है. जहां एसएसबी जवान के घर से चोरी की गई है. एसएसबी जवान के पिता ने बताया कि पोते का अचानक तबीयत खराब हो गया. जिसके बाद बुधवार को उसके इलाज के लिए जहानाबाद चले गए. जहां वे लोग 2 दिनों तक रुककर इलाज कराये. तभी आज हमारे भाई ने फोन कर सूचना दिया कि घर के दरवाजे पर गए तो देखा कि मुख्य गेट के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. जब इस बात की जानकारी मिली तब होश उड़ गया. जिसके बाद हम अपने गांव पहुंचे. वहां पहुंचने पर देखा कि घर के अंदर रखे हुए गोदरेज और बक्से का ताला टूटा हुआ है.

जेवर समेत कैश की चोरी:एसएसबी जवान राघवेंद्र प्रकाश के पिता ने पिता ने बताया कि घर में खाद और बीज खरीदने के लिए नगद 10000 रुपए रखे हुए थे. उसके साथ ही गोदरेज से महंगे सोने चांदी के कीमती गहनों के साथ बर्तनों को चुराया गया है. घर में चोरी की जानकारी पर रामजन्म शर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि एसएसबी जवान राघवेंद्र प्रकाश गया के एसएसबी कैंप में पदस्थापित है. मामले की जानकारी देते हुए रामजन्म शर्मा ने बताया कि मैं गांव में रहकर खेती-बाड़ी का काम करता हूं. मेरे घर से बहु और पत्नी के गोदरेज में रखे हुए सारे जेवरात को चोरों ने उड़ा लिया है.

"हमारे पोते का अचानक तबीयत खराब हो गया. जिसके बाद बुधवार को उसके इलाज के लिए जहानाबाद चले गए. जहां 2 दिनों तक रुककर इलाज कराये. तभी घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जहां घर में खाद और बीज खरीदने के लिए नगद 10,000 रुपए के साथ ही गोदरेज से महंगे सोने चांदी के गहनों को चुराया गया है". - रामजन्म शर्मा, एसएसबी जवान के पिता

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में क्लीनिक पर अंधाधुंध फायरिंग, नर्स की मौत, डॉक्टर की हालत नाजुक


ABOUT THE AUTHOR

...view details