बिहार

bihar

जहानाबाद: अब मतदान करने के बाद मतदाता ले सकेंगे सेल्फी, अधिकारी ने किया उद्घाटन

By

Published : Oct 9, 2020, 12:20 PM IST

जिले में कोरोना महामारी के दौरान विधानसभा चुनाव 2020 का आयोजन किया जा रहा है. वहीं जिले में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया गया है, जिससे लोग सेल्फी लेने के साथ-साथ अधिक से अधिक जागरूक हो सके.

selfie point inaugurated to make voters aware
सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन

जहानाबाद: जिले में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विधानसभा आम निर्वाचन 2020 को स्वीप गतिविधियों का कैलेन्डर जिला पदाधिकारी के माध्यम से जारी किया. इसके तहत कई तरह की रचनात्मक गतिविधियां कराई जा रही है.
सेल्फी प्वाइंट का किया गया उद्घाटन
स्वीप गतिविधि के अंतर्गत जिला-निर्वाचन-सह-जिला-पदाधिकारी की अध्यक्षता में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए समाहरणालय के मुख्य द्वार पर आकर्षक सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया गया. इस सेल्फी प्वाइंट के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा, जिससे अधिक से अधिक मतदाता अपने-अपने नामित मतदान केंद्रों पर मतदान करें.

सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन
सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने पर जोरइस सेल्फी प्वाइंट के माध्यम से कोरोना के समय में मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने पर जोर दिया गया है. सेल्फी जोन जिले के अन्य अहम स्थानों पर भी बनाया जाएंगे, जहां मतदाता सेल्फी ले सकेंगें और मतदान के लिए भी प्रेरित होंगें. अब्दुलबारी भवन और बस स्टैंड को सेल्फी प्वाइंट बनाने के लिए चिह्नित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details