बिहार

bihar

जहानाबाद: सड़क दूर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, सरकारी अनुदान की राशि देने का आग्रह

By

Published : Dec 1, 2020, 10:26 PM IST

सरथुआ गांव के समीप बाइक सवार एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई.

सड़क र्दुर्घटना
सड़क र्दुर्घटना

जहानाबाद: एनएच 83 पर सरथुआ गांव के समीप बाइक सवार एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. इस हादसे में बाइक सवार शख्स की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है.

सड़क दूर्घटना में मौत
मृतक व्यक्ति की पहचान बरबट्टा गांव निवासी संतोष कुमार के रुप में की गई है. जानकारी के मुताबिक, संतोष कुमार बाइक से एक शादी समारोह में जा रहा था. जैसे ही वह सरथुआ गांव के पास पहुंचा, अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दिया. जिस कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर टेहटा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और हादसे की जानकारी परिजनों को दी.

देखें रिपोर्ट

अनुदान की राशि देने का आग्रह
ग्रामीणों के अनुसार, संतोष अपने मालिक की बेटी के शादी के समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था. लेकिन अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई. मौत की सूचना जैसे ही परिवार जनों को मिला तो घर में कोहराम मच गया. बता दें कि बरबट्टा गांव निवासी संतोष कुमार का परिवार जन अत्यंत गरीब हैं. वह गाड़ी चलाकर जीवन यापन करता था. वहीं पंचायत के मुखिया पति ने सरकार से और जिला प्रशासन से इसे सरकारी अनुदान की राशि देने का आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details