बिहार

bihar

Pappu Yadav: 'बिहार में अपराध और अपराधी बेलगाम'.. जहानाबाद में ठेकेदार चंदन शर्मा के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो

By

Published : May 11, 2023, 8:11 PM IST

जहानाबाद में पप्पू यादव ठेकेदार चंदन शर्मा के परिवार से मिलने पहुंचे. अपराधियों ने चंदन शर्मा की बीते दिनों हत्या कर दी थी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. बात-बात पर हत्या कर दी जाती है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पप्पू यादव ने ठेकेदार हत्याकांड पर दुख जताया

जहानाबादःबिहार के जहानाबाद में बीते दिनों ठेकेदार चंदन शर्मा की हत्या कर दी गई थी. इस घटना को लेकर गुरुवार को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव, ठेकेदार चंदन शर्मा के गांव मोकर पहुंचे और मृतक ठेकेदार चंदन शर्मा के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने घटना को लेकर गहरा दुख प्रकट किया और हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि अविलंब पुलिस प्रशासन इस घटना के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन कर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करे.

ये भी पढ़ेंः Patna News: पप्पू यादव ने बागेश्वर बाबा को बताया BJP और RSS का एजेंट

पप्पू यादव ने सरकार को घेराः इस दौरान पप्पू यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए सरकार पर भी सीधा हमला बोला और कहा कि सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है. लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही है. इसे रोक पाने में सरकार और प्रशासन फेल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में आम लोग सुरक्षित नहीं हैं. सिर्फ पदाधिकारी, नेता और माफिया ही सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज हमारे युवक चरस, अफीम, नशा का प्रयोग कर रहे हैं. इसी के कारण है कि बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है.

"सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है. लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही है. इसे रोक पाने में सरकार और प्रशासन फेल साबित हो रही है. इस सरकार में आम लोग सुरक्षित नहीं हैं. सिर्फ पदाधिकारी, नेता और माफिया ही सुरक्षित हैं"- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

सियासी पार्टी पर जात-पात करने का आरोपः पप्पू यादव ने कहा कि युवाओं में हथियार रखने का शौक बढ़ता जा रहा है. बात-बात में हत्या हो जा रही है. पुलिस निकम्मी साबित हो रही है. हमारे राजनीतिक दल जात-पात और धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. इसी का परिणाम है कि अपराध पर अपराध होता जा रहा है और नेता मूकदर्शक बनी हुई है. उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर, जात के नाम पर, नेता राजनीति कर रहे हैं.

अपराधियों को बताया बेलगामः उन्होंने कहा कि हद तो तब हो जाती है, जब नेता किसी के परिवार में हत्या हो जाती है तो उसकी जाति होने पर सहानुभूति प्रकट करते हैं. इससे राजनीतिक विषमता बढ़ती जा रही है. जब तक आम लोगों की मदद करने की मनोवृति आम नेताओं में नहीं बढ़ेगी तब तक अपराध नहीं रुक सकता है. इस दौरान उन्होंने कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार में चल रही बयानबाजी पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि कथावाचक संत नहीं हो सकते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details