बिहार

bihar

जहानाबाद में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Jan 10, 2021, 5:09 AM IST

जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के डहरपुर गांव में बिजली के करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. बताया जाता है कि डहरपुर गांव निवासी रोशन कुमार (30 वर्षीय) अपने गेहूं के खेत में लगे फसल में पटवन कर रहा था.

रोते-बिलखते परिजन
रोते-बिलखते परिजन

जहानाबादः जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के डहरपुर गांव में बिजली के करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. बताया जाता है कि डहरपुर गांव निवासी रोशन कुमार (30 वर्षीय) अपने गेहूं के खेत में लगे फसल में पटवन कर रहा था. खेत में ही 11000 बिजली का तार काफी नीचे से गुजरा हुआ था. उसी के चपेट में आ गया.

ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया

करंट लगने से व्यक्ति चिल्लाने लगा. ग्रामीणों ने जाकर उसे उठाकर घोसी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया. परिवार में सबका रोते-रोते बुरा हाल है. ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है.

तार नीचे होने की दी गई थी सूचना

पूर्व में ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना बिजली विभाग को दी गई थी. लेकिन बिजली विभाग के पदाधिकारी एवं कर्मचारी इस पर कोई ध्यान नहीं दिए. जिस कारण यह घटना घटी है. मौके पर घोसी के पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details