बिहार

bihar

जमीन विवाद में हिंसक झड़प, गंभीर रूप से घायल शख्स की मौत

By

Published : Nov 10, 2021, 2:29 PM IST

बिहार के जहानाबाद जिले में जमीन विवाद का मामला आया है. मामले में मारपीट के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jehanabad
Jehanabad

जहानाबादःबिहार के जहानाबाद जिले (Jehanabad District) में जमीन विवाद में एक 70 वर्षीट व्यक्ति गंभीर रूप से घायल था. बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामला जिले के घोसी थाना क्षेत्र स्थित महमदपुर गांव का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें- DCW ने दिल्ली की महिला को बिहार से किया रेस्क्यू, जिंदा जलाने वाले थे ससुराल वाले

मिली जानकारी के अनुसार महमदपुर गांव जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. मारपीट के दौरान राम लखन यादव उम्र 70 वर्ष को गंभीर चोट लगी थी. उसे इलाज के लिए घोसी पीएससी में भर्ती कराया था. डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए लखन यादव जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया था.

देखें वीडियो

वहीं, बुधवार सुबह लखन यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना घोसी थाने के पुलिस को दी गई. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इन्हें भी पढ़ें-सड़क हादसे में चार साल के बच्चे की मौत, बुजुर्ग समेत तीन लोग घायल

जिले में लगातार जमीन संबंधी विवाद के कारण मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. ऐसे मामलों पर रोक लगाने और मामलों की शीघ्र सुनवाई के लिए ही सरकार ने हर शनिवार को जमीन विवाद संबंधी जनता दरबार लगाने के लिए अंचलाअधिकारी और थाना प्रभारी को आदेश दिया है. इसके बाद भी मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details