बिहार

bihar

Accident in Jehanabad: कार और पिकअप वैन में जोरदार टक्कर, एक की मौत.. 4 लोग घायल

By

Published : Jun 18, 2023, 11:06 AM IST

जहानाबाद में कार और पिकअप वैन की टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई है. इस घटना में एक महिला और तीन बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद में सड़क दुर्घटना
जहानाबाद में सड़क दुर्घटना

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मुसी गांव के पास कार और पिकअप वैन की टक्कर हुई है. घटना गया पटना सड़क एनएच 83 परवलिया पर हुई है. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है और कार सवार 4 लोग घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि अशोक शर्मा जो शहर के गांधी मैदान के निवासी है वो कार से अपने परिवार के साथ रांची जा रहे थे.

पढ़ें-Accident in Jehanabad: बाइक से शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था युवक, तेज रफ्तार हाइवा ने कुचला

पिकअप वैन ने मारी टक्कर: कार सवार जैसे ही मुसी गांव के पास पहुंचे विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वैन ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके कारण अशोक शर्मा नाम के शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. साथ ही उसकी शाली निशा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई और 3 बच्चे भी जख्मी हो गए है. आसपास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर द्वारा निशा देवी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

Conclusion: इस घटना की सूचना मखदुमपुर के थाने के पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है. वहीं इस वाहन के चालक भागने में सफल हो गया है. पुलिस अपने स्तर से आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जैसे ही मृतक के परिवार को इस घटना की सूचना मिली परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि जिले में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है, इसके पीछे का कारण तेज रफ्तार से वाहन चलाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details