बिहार

bihar

jehanabad news: 'नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं, सब कोई वैसा नहीं कर सकता'- जीतन राम मांझी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 14, 2023, 5:47 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री सह HAM के संरक्षक जीतन राम मांझी ने जहानाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. पढ़ें, विस्तार से.

जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री
जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री

जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री.

जहानाबादः पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जहानाबाद में नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी हद तक जा सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक संभावनाओं का खेल है, किसी भी समय कुछ हो सकता है. जीतन राम मांझी गुरुवार को जहानाबाद में हिंदी दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. हिंदी दिवस पर कवियों को सम्मानित किया और हिंदी दिवस की शुभकामनाएं भी दी.

इसे भी पढ़ेंः Jitanram Manjhi : पीएम मोदी जिस तरह से सीएम नीतीश का बाइडेन से परिचय करा रहे हैं उसे देखकर शंका हो रहा है'

नीतीश पर हमलाः इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया. G20 शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नीतीश कुमार की मुलाकात पर कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है. उन्होंने बताया कहा कि आज 18 वर्षों से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हुए हैं तो यह कोई एक विचारधारा के साथ खड़े नहीं हैं.

"प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की यह महानता है. जिस नरेंद्र मोदी को अंग्या (न्योता) देकर वीजे गायब कर दिया था, सामने से थाली छिन लिया था वैसे आदमी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाइडेन जैसे शक्तिशाली और प्रभावशाली राष्ट्रपति से परिचय करवाना, यह नरेंद्र भाई मोदी का बड़प्पन है."- जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री

राजनीति संभावनाओं का खेल हैः जीतन राम मांझी ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. यहां 2 औ 2 चार नहीं हो सकता, छह भी हो सकता है और 12 भी हो सकता है. आज नीतीश कुमार वैसे लोगों के साथ खड़े हैं जिसको कभी तुच्छ कह कर छोड़ दिया था. आज उन्हीं के साथ खड़े हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं, सब कोई वैसा नहीं कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details