बिहार

bihar

हथकड़ी लगाकर जेल ले जा रही थी जहानाबाद पुलिस, रस्सी पहुंची लेकिन चोर फरार

By

Published : Oct 14, 2022, 9:09 AM IST

जहानाबाद में पुलिस से नजर बचाकर मोबाइल चोर फरार हो गया. यहां स्टेशन के इलाके से मोबाइल चोर को पकड़कर पुलिस ने हथकड़ी बांधकर रखा. उसके बावजूद चोर मौके से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

मोबाइल चोर फरार
मोबाइल चोर फरार

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में मोबाइल चोर पुलिस की नजर बचाकर फरार (Mobile Thief Ran From Police Custody In Jehanabad) हो गया है. नगर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास से मोबाइल चोर को पकड़कर थाने में प्राथमिकी किया गया. जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर उसे काको जेल भेजा गया. हालांकि यह आरोपी ने पुलिस कस्टडी से पुलिस को चकमा देकर काको बाजार में हाथ में लगाये हथकड़ी के साथ मौके से फरार हो गया. जब इस बात की जानकारी मिली को पुलिस महकमे में खलबली मच गई. जिसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई. हालांकि आरोपी अभी तक फरार है.

VIDEO VIRAL: 'हाथ मत छोड़ना.. मर जाऊंगा', मोबाइल चोर को यात्रियों ने ट्रेन से लटकाया, फिर जमकर की पिटाई

जहानाबाद में मोबाइल चोर फरार:यह मामला जहानाबाद रेलवे स्टेशन का है. जहां मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया. जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर काको जेल लेकर जा रहे थे. उसी समय पुलिस की नजर बचाकर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद महकमें में खलबली मच गई. बताया जाता है कि भोला कुमार नाम का मोबाइल चोर पूर्वी उमटा निवासी है. पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न जगह छापेमारी करने में लगी है. लेकिन अभी तक अभियुक्त की कोई जानकारी नहीं मिला है.

वहीं पुलिस का कहना है कि अभियुक्त को जब काको मंडल जेल लेकर जा रहे थे. उसी समय जेल के पास ही पहुंचे कि अभियुक्त रस्सी खोलकर फरार हो गया. उसके बाद काफी खोजबीन की गई. लेकिन अभियुक्त की जानकारी नहीं मिल पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details