बिहार

bihar

जहानाबाद में बोले जिवेश मिश्रा- प्रदेश में पर्यटन का काफी संभावना, सरकार करेगी इस पर काम

By

Published : Dec 4, 2020, 10:04 PM IST

पर्यटन एवं खान भूतत्व मंत्री जिवेश मिश्रा ने कहा कि बिहार में पर्यटन के लोकर काफी संभावनाएं हैं. कई ऐसे जगह हैं, जिन्हें पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा सकता है. सरकार इस दिशा में काम भी करेंगी.

a
a

जहानाबादः जिले में पर्यटन एवं खान भूतत्व मंत्री जिवेश मिश्रा के नागरिक अभिनंदन के लिए समारोह का आयोजन किया गया. इसमें पहुंचे मंत्री ने कहा कि बिहार में पर्यटन के लोकर काफी संभावनाएं हैं. कई ऐसे जगह हैं, जिन्हें पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा सकता है.

जिवेश मिश्रा ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र बिहार देश में 14वां स्थान रखता है. जहानाबाद जिले में भी कई ऐसे जगह है, जिसे पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कर बिहार और देश के मानचित्र पर लाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि विभाग के सचिव को 90 दिन के अंदर प्रदेश की ऐसे जगहों की सूची सौंपने को कहा गया है, जिन्हें पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा सकता है.

5 साल चलेगी सरकार- मंत्री
इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. विपक्ष की ओर से सरकार के 5 साल तक चलने को लेकर जताई जा रही आशंका पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने एनडीए को बहुमत दिया है. यह निश्चित रूप से 5 सालों तक चलेगी. नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह सरकार बिहार में विकास की दिशा में आगे बढ़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details