बिहार

bihar

सड़क हादसे में सरकारी स्कूल के शिक्षक की मौत, दो बेटे गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : May 13, 2022, 8:47 PM IST

road accident in Jehanabad

बिहार के जहानाबाद में सड़क हादसे (road accident in Jehanabad) में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की मौत हो गई है. वहीं बाइक पर सवार शिक्षक के दो बेटे गंभीर रूप से जख्मी हैं जिनका इलाज जारी है.

जहानाबाद: जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक पिता की मौत हो गई है. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है तो वहीं मोटरसाइकिल पर सवार दो स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों बच्चों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक की पहचान शंभू कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढे़ंःकैदी वाहन ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत, 4 अन्य घायल

सड़क हादसे में पिता की मौत: जहानाबाद घोषी मुख्य सड़क मार्ग पर काजिसराय बाजार (accident in kajisarai market) के समीप ये भीषण सड़क हादसा हुआ. मोटरसाइकिल से पिता अपने बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था, तभी दुर्घटना में पिता की मौत हो गई. वहीं घटनास्थल के पास से गुजर रहे जहानाबाद के पूर्व विधायक मुन्नी लाल यादव घायसों को सदर अस्पताल में लेकर आए और भर्ती कराया.

पूर्व विधायक ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल: घटना के संबंध में पूर्व विधायक मुनीलाल यादव ने बताया कि मैं हुलासगंज से लौट रहा था. इसी बीच काजिसराय के समीप देखा कि कुछ लोग गंभीर अवस्था में गिरे पड़े हैं. लोगों की भीड़ लगी हुई थी. तुरंत मैंने इन तीनों को अपनी गाड़ी पर सवार किया और सदर अस्पताल लेकर लाया हूं.

"बाइक सवार पिता की मौत हो गई है. दोनों स्कूली बच्चों का इलाज जारी है. रास्ते में मैंने इन्हें घायल अवस्था में देखा था इसलिए अस्पताल लेकर आया".- मुनीलाल याद, पूर्व विधायक

पुलिस कर रही जांच:शंभू कुमार सरकारी स्कूल के शिक्षक थे और हुलासगंज थाना क्षेत्र के गिनजी गॉव के रहने वाले थे. दोनों घायल बच्चे जहानाबाद के डीएवी स्कूल में पढ़ते थे और दोनों इन्हीं के बच्चे थे. वही लोगों ने भी यह भी बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी और फरार हो गया. घटना की सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे. वही इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. स्थानीय थाना की पुलिस यह पता करने में लग गई है कि आखिर किस गाड़ी से इनकी दुर्घटना हुई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details