बिहार

bihar

जहानाबाद: लोजपा प्रत्याशी इंदु कश्यप ने किया नामांकन, बोली- जनता पर है भरोसा

By

Published : Oct 9, 2020, 2:11 PM IST

जिले में विधानसबा चुनाव 2020 को लेकर भाजपा की पूर्व अध्यक्ष इंदु कश्यप ने विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे जहानाबाद में बहू बनकर आई थी और बेटी बनकर काम कर रही हैं.

ljp candidate indu kashyap nomination
लोजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन

जहानाबाद:जिले में भाजपा की पूर्व अध्यक्ष इंदु कश्यप ने विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान उनपर भरोसा कर जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से उन्हें उम्मीदवार बनाया है.
कई वर्षों से कर रही सेवा
इंदु कश्यप ने कहा कि कई वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में रहकर जिले के लिए सेवा कर रही हूं. देश के ऊर्जावान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो देश का विकास हो रहा है, इससे सभी जनता भली भांति जानते हैं. उन्होंने कहा कि वे उन्हीं के सिपाही हैं और चिराग पासवान अभी भी केंद्र सरकार में सहयोगी हैं.

लोजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन
नेता जनता की बनते हैं हमदर्दीइंदु कश्यप ने कहा कि चुनाव के इस दौड़ में कई नए-नए नेता जनता की हमदर्दी बनकर दिखाना चाहते हैं, लेकिन दिखावा करना और काम करनें में दोनों में काफी अंतर होता है. उन्होंने कहा कि जहानाबाद में बहू बनकर आई थी और बेटी बनकर काम कर रही हूं. उन्होंने कहा कि उन्हें जनता से अपार समर्थन मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details