बिहार

bihar

Jehanabad News: सेक्स रैकेट मामले में हुलासगंज प्रखंड प्रमुख गिरफ्तार, कई महीनों से था फरार

By

Published : Apr 20, 2023, 8:22 PM IST

जहानाबाद में सेक्स रैकेट मामले में हुलासगंज प्रखंड प्रमुख सत्येंद्र शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बीते वर्ष एक होटल में सैक्स रैकेट का खुलासा हुआ था. इस मामले में पुलिस ने सत्येंद्र शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था. केस दर्ज होने के बाद से प्रखंड प्रमुख फरार चल रहा था.

सुलासगंज प्रखंड प्रमुख सत्येंद्र शर्मा गिरफ्तार
हुलासगंज प्रखंड प्रमुख सत्येंद्र शर्मा गिरफ्तार

सुलासगंज प्रखंड प्रमुख सत्येंद्र शर्मा गिरफ्तार

जहानाबाद:बिहार के जहानाबादजिले के हुलासगंज प्रखंड के वर्तमान प्रमुख सत्येंद्र शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (Satyendra Sharma Arrested) है. सत्येंद्र शर्मा पर जहानाबाद के एक होटल में सेक्स रैकेट चलवाने का केस दर्ज हुआ था. उस केस के साथ-साथ उसपर लगभग 18-19 केस पूर्व से दर्ज हैं. इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को सत्येंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- सिवान में सेक्स रैकेट का खुलासा: गोरखपुर से लाई जातीं थी लड़कियां, अफसर भी लगाते थे हाजिरी

प्रमुख सत्येंद्र शर्मा गिरफ्तार:जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष अगस्त महीने में जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट इलाके में एक होटल में सेक्स रैकेट का संचालन होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. इसी सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी. जहां होटल में दर्जनों लड़के और लड़कियां सेक्स के धंधे में संलिप्त पाए गए थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया था.

सेक्स रैकेट मामले में हुई गिरफ्तारी: सेक्स रैकेट के संचालन मामले में पुलिस ने जांच किया तो पता चला कि जिस होटल में यह गोरखधंधा चल रहा था, वह हुलासगंज प्रखंड प्रमुख सत्येंद्र शर्मा का था. इस मामले में पुलिस ने उस पर केस दर्ज किया. जिसके बाद से लगातार वह पुलिस को चकमा दे रहा था. इस मामले में जहानाबाद एसपी दीपक रंजन के नेतृत्व में सत्येंद्र शर्मा की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल पुलिस टीम बनाया गया था.

पटना से हुई गिरफ्तारी: गुरुवार को स्पेशल पुलिस टीम ने सतेन्द्र शर्मा को पटना के एक होटल से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. पटना से गिरफ्तार कर ने के बाद पुलिस सत्येंद्र शर्मा को लेकर जहानाबाद नगर थाना ले आई और थाना में लाकर पूछताछ की. पुलिस गिरफ्तार सतेन्द्र शर्मा को मेडिकल जांच के बाद जेल भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details