बिहार

bihar

Jehanabad News: विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, ट्रक जब्त

By

Published : May 22, 2023, 10:02 PM IST

जहानाबाद में ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शराब बरामद किया. शराब को वैशाली ले जाने की योजना थी. चार शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर.

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

जहानाबाद:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) लागू है. पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम प्रदेश में इसे प्रभावी तरीके से लागू करने को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस शराब माफियाओं पर लगातार नकेल कस रही है. बिहार के जहानाब जिले में पुलिस शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- Bettiah News: बेतिया में शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा, बोला- 'पत्नी से झगड़ा हो गया इसलिए 1 बोतल ही पी है..'

भारी मात्रा में शराब बरामद: पूरा मामला जिले के टेहटा थाना क्षेत्र का है. एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तीन ट्रक से पंजाब और हरियाणा निर्मित विदेशी शराब की खेप टेहटा थाना क्षेत्र के बायपास से होकर जाने वाली है. इस सूचना के आधार पर जहानाबाद की पुलिस ने टेहटा थाना पुलिस की सहायता से वाहन जांच प्रारंभ कर दिया. इस दौरान तीन ट्रक को रोककर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई.

विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार: बरामद शराब की कीमत एक करोड़ रूपए से अधिक आंकी गई है. इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बरामद शराब बिहार के हाजीपुर ले जाई जा रही थी. जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने बताया कि यह पुलिस की बड़ी कामयाबी है. पुलिस फिलहाल यह पता लगाने में जुटी है कि इसके पीछे जिस गिरोह का हाथ है, उसमें कौन-कौन लोग शामिल हैं. बता दें कि हाल के दिनों में जहानाबाद-पटना रोड पर जिले के टेहटा थाना क्षेत्रों में यह तीसरी बड़ी कार्रवाई की गई है. इसके पहले भी टेहटा थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हजारों लीटर शराब बरामद किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details