बिहार

bihar

जहानाबाद उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 6 महिला समेत 51 लोग गिरफ्तार

By

Published : Oct 16, 2022, 2:16 PM IST

जहानाबाद में उत्पाद विभाग की कार्रवाई (Action of Excise Department in Jehanabad) जारी है. इस विशेष अभियान के तहत कुल 51 लोगों पर शिकंजा कसा गया है. जिसमें 6 महिलाएं शामिल हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद उत्पाद विभाग
जहानाबाद उत्पाद विभाग

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में उत्पाद विभाग (Excise Department in Jehanabad) की कार्रवाई देखने को मिली है. जहानाबाद में विशेष अभियान चलाकर पूरे जिले से 6 महिलाओं समेत कुल 51 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस गिरफ्तारी में 11 शराब बेचने वाले और 40 शराब पीने वाले लोग शामिल हैं. अभियान के लिए पटना के उत्पाद आप्त सचिव के द्वारा निर्देश दिए गए थे.

पढ़ें-एम्बुलेंस में भरकर पंजाब से बिहार लेकर आए विदेशी शराब, मुजफ्फरपुर पुलिस ने दबोचा

शराबियों के खिलाफ लगातार अभियान: इस मामले में उत्पाद अधीक्षक अश्वनी कुमार ने बताया कि पटना के उत्पाद आप्त सचिव के निर्देश पर पूरे जिले में शराब कारोबारियों और शराबियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के गांव में छापेमारी की गई जिसमें 6 महिलाएं समेत कुल 51 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. इस तरह के अभियान से शराबियों और शराब कारोबारियों में पूरे जिले में हड़कंप मच गया है.

"पटना के उत्पाद आप्त सचिव की ओर से पूरे जिले में शराब कारोबारियों और शराबियों के खिलाफ लगातार अभियान के निर्देश दिए गए हैं. इसी कड़ी में 6 महिलाओं समेत कुल 51 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दीपावली पर इस अभियान को और तेज किया जाएगा."-अश्वनी कुमार, उत्पाद अधीक्षक, जहानाबाद

शराब तस्करों पर नकेल: दीपावली पर्व को लेकर इस अभियान में और तेजी आएगी, उत्पाद विभाग का कहना है कि जो भी शराब से जुड़े कारोबारी है या शराबी है उनकी गिरफ्तारी निश्चित रूप से की जाएगी. साथ ही अभियान आगे भी लगातार पूरे जिले में चलता रहेगा. तस्करों को लगातार अभी गिरफ्तार किया जा रहा है.

पढ़ें-सीतामढ़ी में उत्पाद विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, 2500 लीटर शराब जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details