बिहार

bihar

जहानाबाद में डीएम ने जागरुकता रथ को दिखाई हरी झंडी, किए जाएंगे नुक्कड़ नाटक

By

Published : Jan 18, 2021, 9:49 PM IST

जहानाबाद डीएम ने जागरुकता रथ को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. समाहरणालय परिसर से इसे रवाना किया गया. जागरुकता रथ के साथ नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया जाएगा.

जागरुकता रथ को हरी झंडी
जागरुकता रथ को हरी झंडी

जहानाबादः जहानाबाद जिला पदाधिकारी नवीन कुमार ने समाहरणालय परिसर से जागरुकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर सड़क के नियमों से लोगों को जागरूक करने हेतु समाहरणालय परिसर से यह रथ निकली. लोगों को परिवहन नियमों से रूबरू करने के लिए सड़क से संबंधित नियमों का संकेत देते हुए गुब्बारा उड़ाया गया.

बैलून उड़ा कर जागरुकता रथ को हरी झंडी

रचनात्मक तरीके से जागरुकता
जिला पदाधिकारी ने बताया कि इस वर्ष सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर आमजनों को सड़क पर वाहनों के परिचालन तथा कोरोना वायरस संक्रमण से बचने हेतु जागरुकता रथ के साथ नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया गया. ताकि रचनात्मक नुक्कड़ नाटक से लोग जागरूक हो कर वाहनों का परिचालन अच्छे से सुरक्षित रूप से कर सकें.

जागरुकता रथ को हरी झंडी

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट कार्ड में फर्जीवाड़ा

पूरे सप्ताह होगा प्रदर्शन
जागरुकता रथ का परिचालन तथा नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन जिले के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर पूरे सप्ताह किया जाएगा. उक्त अवसर पर जिला पदाधिकारी के साथ-साथ जिला परिवहन पदाधिकारी अजय कुमार ठाकुर, मोटर यान निरीक्षक सहित अन्य पदाधिकारी एवं नुक्कड़ नाटक की टीम उपस्थित थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details