बिहार

bihar

गांजा पीने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी, 8 लोग जख्मी

By

Published : Jun 1, 2020, 8:44 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 9:34 PM IST

जहानाबाद में दो पक्षों के बीच गांजा पीने को लेकर झड़प हो गई. इस घटना में 8 लोग घायल हुए हैं.

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद: जिले के शकूराबाद थाना के बाजार में दो पक्षों के बीच गांजा पीने के विवाद को लेकर जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हो गई. ये विवाद इतना बढ़ गया कि देखते-देखते पूरा बाजार रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. सभी दुकानें बंद हो गई और लोग मारपीट करने लगे. इस घटना में कुल आठ लोगों को चोटें आई हैं.

8 लोगों को आई चोटें
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांजा पीने को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गए और जमकर एक-दूसरे पर पथराव करने लगे. इस दौरान कुल 8 लोगों को चोटें लगी हैं, जिन्हें इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं, स्थानीय विधायक ने मौके पर पहुंचकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही बताया कि गांजा पीने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था जिसके कारण तनाव काफी हो गया और लोगों में भय का माहौल है.

देखें रिपोर्ट

पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही शकूराबाद थाने की पुलिस तुरंत बाजार पहुंची और लोगों को शांत कराने में जुट गई. हालांकि लोग इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने पुलिस की एक भी बात नहीं सुनी. इसके बाद पुलिस ने अंत में हवाई फायरिंग की तब जाकर लोग वहां से भागे. इसके बाद वहां मौजूद एसपी मनीष ने लोगों को समझाया और शांति बहाल करने के लिए अपील की.

Last Updated :Jun 1, 2020, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details