बिहार

bihar

जहानाबाद: मतदाता जागरूकता को लेकर शिक्षा पदाधिकारी ने निकाली साइकिल रैली

By

Published : Oct 16, 2020, 11:42 AM IST

जिले में विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने को लेकर कई तरीके से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में जिले में शिक्षा पदाधिकारियों के माध्यम से साइकिल रैली का आयोजन किया गया, ताकि अधिक से अधिक जागरूक हो सकें.

cycle rally organized for voter awareness
साइकिल रैली का आयोजन

जहानाबाद: जिले में जैसे-जैसे मतदान की तिथियां नजदीक आ रही है, वैसे वैसे प्रशासन भी अपनी तैयारियां पूरी करने में लगा हुआ है. जिला पदाधिकारी सह निर्वाचित पदाधिकारी नवीन कुमार के निर्देश पर साइकिल रैली का आयोजन किया गया. यह साइकिल रैली घोसी के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुनील कुमार के नेतृत्व में निकाला गया.

साइकिल रैली का आयोजन


साइकिल रैली का आयोजन
यह रैली मध्य विद्यालय के प्रांगण से घोसी बाजार, शेखपुरा, घोसी गांव आदि जगहों से होते हुए निकाला गया. इसके साथ ही लोगों से 28 तारीख को मतदान में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए अपील की गई. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने घोसी विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अपील किया कि अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करें और लोगों को जागरूक करें.

साइकिल रैली का आयोजन


मतदान करने की अपील
पदाधिकारी ने लोगों से कहा कि लोगों से उनका निवेदन है कि इस कोरोना काल में पहले से अधिक संख्या में लोग मतदान करें और पिछले साल के रिकॉर्ड को तोड़ने का प्रयास करें. इस महामारी के बीच होने वाले चुनाव को लेकर सभी लोगों को यह संदेश देना है कि इस महापर्व में बिहार की जनता पर बढ़-चढ़कर हिस्सा ले.


लोगों को जागरूक करने का निर्देश
इस साइकिल रैली में उपस्थित लोगों को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि वे लोग गांव में जाकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करने का काम करें. इसके साथ ही लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details