बिहार

bihar

बेकाबू हुए अपराधी..... बाइक लूटने में हुए फेल तो मार दी गोली

By

Published : Sep 6, 2021, 8:44 AM IST

jehanabad

जहानाबाद में अपराधियों ने बाइक लूटने की कोशिश में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

जहानाबाद: वैसे तो पूरे बिहार (Bihar) में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. रोजाना आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. जहानाबाद (Jehanabad) में भी अपराधियों के मंसूबे बुलंद हैं. यहां अपराधियों ने काको थाना क्षेत्र के कररुआ पुल के समीप एक युवक को इसलिए गोली मार दी क्योंकि वे उसकी बाइक नहीं छीन पाये थे. जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: जहानाबाद : पटना जाने के दौरान चलती ट्रेन से गिरकर व्यक्ति की मौत

यह घटना जहानाबाद घोसी मार्ग के कररुआ पुल के समीप की है. रविवार की देर रात अपराधी बाइक लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. उसी दौरान एक युवक घोसी थाना क्षेत्र के भखरा गांव से बाइक से जहानाबाद आ रहा था. कररुआ पुल के समीप अपराधियों ने उसे रोककर बाइक लूटने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं रुका. वह बाइक लेकर भागने लगा. इससे गुस्साये अपराधियों ने भाग रहे युवक पर फायरिंग कर दी. गोली उसकी जांघ में लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद पुलिस सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बीती रात एक ट्रक चालक को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक चालक की पहचान चिकसौरा थाना के जलालपुर निवासी रंजु पासवान के रूप में की गयी है.

हाल ही में बिहटा में जमीन के विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ थी. उसे पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने बिहटा-आरा NH-30 मुख्य मार्ग को करीब 10 घंटे तक जाम कर दिया था.

ये भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, बोले- लालू-नीतीश से ऊब चुकी है जनता

ABOUT THE AUTHOR

...view details