बिहार

bihar

Jehanabad Crime: अनजान कार सवार से लिफ्ट लेना पड़ा मंहगा, जहरखुरानी गिरोह ने युवक को लूटकर सड़क पर फेंका

By

Published : Jul 14, 2023, 7:02 PM IST

खगड़िया से राजगीर जाते समय बारूद फैक्ट्री के टेक्नीशियन को नशाखुरानी गिरोह के लोगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. उसके बाद युवक का सारा सामान लूटकर फरार हो गये. युवक को सड़क किनारे फेंक दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जहानाबाद:बिहार के जहानाबादमें नशा खुरानी गिरोह सक्रिय हो गया है. जिसका शिकार अब आम लोगों को बनाया जा रहा है. जहां नशा खुरानी गिरोह के सदस्य बारूद फैक्ट्री के टेक्नीशियन को अपना शिकार बनाया है. ताजा मामला जहानाबाद जिले के ढेरसैया गांव के समीप सड़क किनारे एक युवक बेहोश अवस्था में पड़ा हुआ था. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से जहानाबाद सदर अस्पताल में लाया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: जहानाबादः तिलकूट खरीदने के चक्कर में अपराधी 10 लाख लेकर हुए फरार

नशाखुरानी गैंग ने की जहानाबाद में लूट :पीड़ित युवक की पहचान खगड़िया से संतोष कुमार के रूप में पहचान की गई. होश आने के बाद युवक ने बताया राजगीर की बारूद फैक्ट्री में वह टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत हूं. वह अपने घर खगड़िया से राजगीर जाने के लिए निकला था. रास्ते में कार सवार कुछ लोगों ने उसे अपने कार में यह कह कर बैठा लिया कि हम लोग भी राजगीर चल रहे हैं. युवक बिना कुछ सोचे समझे उन लोगों के साथ कार में सवार हो गया.

सड़क किनारे युवक को फेंका:संतोष ने बताया कि कुछ दूर जाने के बाद युवक को बात ही बात में कुछ खिला दिया. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. नशा खुरानी गिरोह के सदस्य युवक का सारा सामान बैग, पैसा, चैन मोबाइल लूट लिया. फिर युवक को जहानाबाद जिले के ढेरसैयां गांव के समीप सड़क किनारे बेहोशी हालत में फेंक दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

"अपने घर खगड़िया से राजगीर जा रहा था. रास्ते में कार सवार कुछ लोगों ने उसे अपने कार में यह कह कर बैठा लिया कि हम लोग भी राजगीर चल रहे हैं. कार में बैठते ही कुछ खाने का सामान दिया. खाने के बाद मैं कार में ही बेहोश हो गया. होश आया तो मैं सदर अस्पताल में भर्ती पाया. कार सवार युवकों ने सारा सामान लूट कर फरार हो गये."-संतोष कुमार

ABOUT THE AUTHOR

...view details