बिहार

bihar

जहानाबाद में बेकाबू कार ने फल और सब्जी विक्रेताओं को रौंदा, हादसे में 5 लोग जख्मी

By

Published : Oct 23, 2022, 10:28 AM IST

जहानाबाद में कार ने पांच लोगों को कुचल (Car crushed five people in Jehanabad) दिया. इस घटना के बाद अरवल मोड़ पर अफरातफरी का माहौल बन गया. बताया जाता है कि कार ड्राइवर को ठीक से गाड़ी चलाना नहीं आता था.

Car crushed five people in Jehanabad
Car crushed five people in Jehanabad

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में सड़क हादसा (Road Accident in Jehanabad) हुआ है. शहर के अरवल मोड़ पर सुबह-सुबह एक अनियंत्रित कार ड्राइवर ने सड़क किनारे बेच रहे सब्जी और फल विक्रेताओं को रौंदते हुए भाग गया. इस हादसे में महिला समेत कुल 5 लोग घायल हो गए हैं. सभी को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: जहानाबाद: तेज रफ्तार बाइक ने स्कूल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

कार सवार ने पांच लोगों को कुचला:आसपास के लोगों ने बताया कि एक नौसिखिया ड्राइवर के द्वारा नई कार लेकर अरवल मोड़ पर सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले और फल बेचने वालों को कुचल दिया. इस घटना के बाद अरवल मोड़ पर अफरातफरी का माहौल बन गया. हालांकि आगे जाकर लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ लिया और नगर थाने के हवाले कर दिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

"धनतेरस के दिन उसने नई कार खरीदी थी. उसे पूरी तरह से गाड़ी चलाना नहीं आ रहा था. आज सुबह सुबह ही अरवल मोड़ जैसे व्यस्त इलाके में चलाने के दौरान यह घटना घटी है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज कराया जा रहा है"- करण सिंह, सिपाही, नगर थाना

ये भी पढ़ें:मोतिहारी में छात्रा को ट्रक ने रौंदा, लोगों ने किया तोड़-फोड़ और रोड जाम, देखें Live Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details