बिहार

bihar

जहानाबाद: शराब पीकर अपशब्द कहे जाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 3 लोग घायल

By

Published : Jul 19, 2020, 9:30 PM IST

शराब पीकर गाली गलौज करने के कारण मारपीट में 3 लोग घायल हो गए. वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि शराबबंदी के बाद भी हमारे गांव के आसपास के इलाकों में शराब का कारोबार चल रहा है. इसीलिए गांव में अक्सर गाली-गलौज और मारपीट की घटना होती रहती है.

3 people injured in a fight due to drink alcohol in Jehanabad
3 people injured in a fight due to drink alcohol in Jehanabad

जहानाबाद:जिले के घोसी थाना क्षेत्र स्थित लखावर गांव में शराब पीकर गाली गलौज करने के कारण दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया जा रहा है.

बता दें कि लखावर गांव के रहने वाले गणेश यादव को कुछ लोगों ने शराब पीकर गाली गलौज करने के आरोप में जमकर पिटाई कर दी. इससे वो घायल हो गया. उसे बचाने के लिए उसकी पत्नी मालती देवी और बेटा अरुण कुमार आया तो लोगों ने उसे भी लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया. वहीं, घायल गणेश यादव ने घोसी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

घायल शख्स का हो रहा इलाज.

शराब कारोबारियों पर कार्रवाई की मांग
ग्रामीणों ने बताया कि राज्य में शराबबंदी के बाद भी हमारे गांव के आसपास के इलाकों में शराब का कारोबार जोर शोर से होता है. अक्सर गांव के लोग शराब पीकर गाली गलौज करते रहते हैं. इसी कारण से कभी-कभार मारपीट की घटना हो जाती है. ग्रामीणों ने पुलिस से शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करने की मांग की. वहीं, गणेश यादव की ओर से दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details