बिहार

bihar

जहानाबाद में 1 युवक की गोली मारकर हत्या, बहनोई पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Oct 24, 2020, 1:14 PM IST

जहानाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने अपने बड़े दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक धनरूआ थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. 

jehanabad
जहानाबाद

जहानाबाद:जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के धनगांवा गांव का है. जहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

युवक की गोली मारकर हत्या
बताया जा रहा है कि धनगांव में एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को लेकर परिजनों ने बताया की मृतक उनका दामाद था और शुक्रवार की शाम अपने बड़े बहनोई के साथ बाहर गया था. इसके बाद देर रात तक नहीं लौटा और शनिवार की सुबह गांव के बधार से उसका शव मिला. परिजनों ने अपने बड़े दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक धनरूआ थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. हत्या का आरोपी फतुहा थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जहानाबाद एसडीपीओ अशोक पांडे मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये हैं. इस सम्बंध में उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टा प्रेम प्रसंग और घरेलू विवाद के कारण हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. घटना की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है. बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details