बिहार

bihar

Jamui News: दोस्त को बचाने के चक्कर में ट्रेन से गिरा युवक, एक की मौत, दूसरा जख्मी

By

Published : Mar 20, 2023, 2:15 PM IST

बिहार के जमुई में ट्रेन से कटकर युवक की मौत (Youth Dies After Being Hit by Train) का मामला सामने आया है. युवक के साथ उसका दोस्त भी ट्रेन में सफर कर रहा था, जिसने अपनी परवाह किए बैगर दोस्त को बचाने के लिए अपने जान की बाजी लगा दी. इस बचाने की कोशिश में भी ट्रेन से गिरकर घायल हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई ट्रेन से गिरकर युवक की मौत
जमुई ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

जमुई:बिहार के किऊल-जसीडीह रेलखंड के झाझा रेलवे स्टेशन पर हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत(Youth Dies After Falling From Train) हो गई. जबकि दूसरा युवक उसे बचाने की कोशिश में गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए झाझा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के पंसारा निवासी गुंजन कुमार और घायल की पहचान हेमंत कुमार के रूप में की गई है.

पढ़ें-Jamui News: जमुई में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, आउटर पर उतरने के चक्कर में गई जान

देवघर गया था युवक:बताया जा रहा है कि मृतक अपने कुछ दोस्तों के साथ पूजा करने के लिए झारखंड राज्य के देवघर गया था. जिसके लिए रविवार की देर रात पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से जसीडीह से बेगूसराय के लिए वो लोग निकले थे. जैसे ही ट्रेन किउल-जसीडीह रेलखंड के झाझा रेलवे स्टेशन पर रुकी, तभी गुंजन पानी लेने के लिए स्टेशन पर उतर गया इसी क्रम में ट्रेन अचानक से चलने लगी. वह भागता हुआ ट्रेन में चढ़ने के लिए आया लेकिन पायदान से उसका पैर फिसल गया. जिसवजह से युवक ट्रेन के नीचे जाने लगा.

दोस्त ने की बचाने की कोशिश: युवक को ट्रेन की चपेट में आता देखउसका एक दोस्त हेमंत कुमार उसे बचाने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान वह भी ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया. घटना की जानकारी के बाद झाझा रेल पुलिस ने दोनों घायल को इलाज के लिए झाझा अस्पताल पहुंचाया, जहां गुंजन का एक पैर कटे होने के कारण अधिक ब्लड गिर गया था. उसे अस्पताल लाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गई. वहीं घायल युवक का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details