बिहार

bihar

जमुई में युवक को पीट-पीटकर किया घायल, खेतों में पटवन को लेकर था विवाद

By

Published : Dec 26, 2022, 3:11 PM IST

जमुई में खेत में पटवन को लेकर विवाद हुए विवाद में कुछ दबगों ने एक युवक को इतना पीटा (crime in jamui) की वो बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है...

जमुई में युवक को पीट-पीटकर किया घायल
जमुई में युवक को पीट-पीटकर किया घायल

जमुईः बिहार के जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र (Laxmipur police station) के दुबरातरी गांव में कुंए में मोटर लगाकर खेत में पटवन करने से मना करने पर दबंगों ने एक युवक (young man injured by beating in jamui) को पीट-पीटकर घायलकर दिया. जिसे परिजन के द्वारा इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर में भर्ती कराया गया. जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने देर रात सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंःजमुई में जमीन विवाद में खूनी झड़प, तलवार से तीन लोगों को काटा, देखें लाइव वीडियो...

खेत में पटवन को लेकर विवादः घायल युवक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के दुबरातरी गांव निवासी रामनारायण पांडेय का पुत्र दिवाकर पांडेय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि गांव में दिवाकर पांडेय का अपना कुंआ है. जिससे वे खेत पटवन करता है, लेकिन रविवार को उनके गोतिया के द्वारा रामधारी यादव को मोटर लेकर बुलाया गया और बिना मीटर के कुआं में मोटर लगाकर गेहूं का खेत पटवन किया जाने लगा. जब कुंआ में मोटर लगाने से मना किया गया तो रामधारी यादव और नीरज यादव गाली-गलौज व मारपीट करने लगे. जिससे दिवाकर पांडेय बुरी तरह घायल हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिसःवहीं, घायल के द्वारा घटना की जानकारी लक्ष्मीपुर थाना की पुलिस को दी गई है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. घायल युवक के परिजनों ने बताया कि इसके पहले भी दबंगों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था, लेकिन थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराया गया. वहीं रविवार की रात कुएं में मोटर लगाने से मना किया तो सभी दबंगों ने साजिश के तहत उस पर जानलेवा हमला किया जिसमें वह घायल हो गया. लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

"इसके पहले भी दबंगों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था, लेकिन थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराया गया था. दोबारा रविवार की रात कुएं में मोटर लगाने से मना किया तो सभी दबंगों ने साजिश के तहत उस पर जानलेवा हमला किया जिसमें वह घायल हो गया"-घायल के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details