बिहार

bihar

Accident in Jamui: गैस लदे ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 21, 2023, 1:53 PM IST

जमुई में सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. महिला घर से बाजार के लिए निकली थी उसी दौरान तेज रफ्तार गैस लदे ट्रक ने उसे कुचल दिया. घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने सड़क जाम कर दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में सड़क दुर्घटना
जमुई में सड़क दुर्घटना

जमुई: बिहार के जमुई में बुधवार की सुबह गैस लदे ट्रक ने एक महिला को कुचला दिया है. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना झाझा थाना क्षेत्र के धपरी लक्ष्मीपुर पथ के धपरी गांव के पास का है. वहीं इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और उसके साथ तोड़-फोड़ की है. भीड़ के उग्र होने के बाद स्थानीय पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई.

पढ़ें-Accident in Jamui: आधार कार्ड बनवाने जा रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, महिला की मौत.. पति-बच्चे घायल

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम: इस घटना के बाद अक्रोशित ग्रामीणों ने झाझा जमुई एनएच 333 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना पर झाझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. मृतक महिला कि पहचान महेश पंडित की पत्नी कौशल्या देवी के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि महिला अपने निजी काम को लेकर झाझा बाजार आई थी. तभी गैस लदे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

घटना से ग्रामीणों में आक्रोश: वहीं घटना की जानकारी के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और ट्रक में तोड़-फोड़ कर दी. जबकि 2 घंटे तक सड़क जाम करने से उस मार्ग से गुजरने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस भीषण गर्मी में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि घटना की जानकारी के बाद झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाते हुए जाम को हटाया. सीथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details