बिहार

bihar

Jamui News: महिला ने की खुदकुशी, पति की दूसरी शादी से थी नाराज

By

Published : May 6, 2023, 11:26 AM IST

बिहार के जमुई में पति की बेफाई से आहत हुई महिला ने आत्महत्या कर ली (Suicide in Jamui) है. कुछ समय से महिला पति की दूसरी शादी से नाराज चल रही थी. जिसके बाद उसने खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में महिला ने की आत्महत्या
जमुई में महिला ने की आत्महत्या

जमुई:बिहार के जमुई में पति की दूसरी शादी (Second Marriage of Husband in Jamui) करने से नाराज एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. मृतका की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के अमारी गांव के टोलाटांड मोहल्ला निवासी विकास शाह की पत्नी रिंकू देवी के रूप में की गई है. पति-पत्नी में दूसरी शादी को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. महिला अपने पति की दूसरी शादी के बाद से ही काफी नाखुश थी और आखिर में उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया है.

पढ़ें-Jamui News: पति से मोबाइल पर बात करते हुए चली गई रेलवे ट्रैक पर..फिर हुआ खौफनाक हादसा

पति ने दूसरे राज्य में की शादी: बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति मजदूरी करने के लिए दूसरे राज्य में रह रहा है. जहां एक महिला से उसकी नजदीकियां बढ़ी और उसने दूसरी शादी कर ली. जब इस बात की खबर रिंकू देवी को हुई तो वो काफी नाराज हो गई. अपने पति की बेवफाई को महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई और शनिवार की सुबह 3:00 बजे के करीब उसने घर पर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों पुलिस को घटना की सूचना दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना के बाद मौके पर पहुंची खैरा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. आगे पूरे मामले की जांच की जा रही है. घटना को लेकर खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर कीटनाशक दवा खाकर महिला के आत्महत्या करने के मामला सामने आ रहा है. पूरे मामले की जांच की जा की जा रही है. वहीं घटना के बाद महिला के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

"घरेलू विवाद को लेकर कीटनाशक दवा खाकर महिला के आत्महत्या करने के मामला सामने आ रहा है. पूरे मामले की जांच की जा की जा रही है. महिला का पति दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का काम करता है. पति की दूसरी शादी से महिला नाराज थी."-सिद्धेश्वर पासवान, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details