बिहार

bihar

Jamui News: घरेलू विवाद में महिला ने की आत्महत्या, चार महीने पहले किया था प्रेम विवाह

By

Published : May 29, 2023, 2:16 PM IST

बिहार के जमुई में घरेलू विवाद को लेकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. महिला ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया, उस समय घर के सदस्य किसी शादी समारोह में शामिल होने गए थे. जब परिवार के लोग लौटकर आए तो महिला का शव उसके कमरे में पड़ा था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में घरेलू विवाद में आत्महत्या
जमुई में घरेलू विवाद में आत्महत्या

जमुई: बिहार के जमुई में महिला ने आत्महत्या कर ली है. मामला खैरा थाना क्षेत्र के कैराकादो गांव का है. जहां घरेलू विवाद को लेकर एक महिला ने घर में ही आत्महत्या की है. घटना की जानकारी परिजनों ने खैरा थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

पढ़ें-Jamui News: लापता अधिवक्ता का मिला शव, आर्थिक तंगी से परेशान होकर की आत्महत्या

4 माह पहले किया था प्रेम विवाह:मृतक महिला की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के कैराकादो गांव निवासी नीतीश कुमार की पत्नी गुंजन कुमारी के रूप में हुई है. घटना को लेकर पुलिस ने मृतक के पति नीतीश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार लुधियाना में रहकर मजदूरी करता था. वहीं लुधियाना में ही एक गुंजन कुमारी नाम की युवती से प्रेम करने लगी. जिसके बाद चार माह पहले उसने लुधियाना में ही प्रेम प्रसंग में गुंजन कुमारी से शादी रचा ली और खैरा थाना क्षेत्र स्थित अपने घर कैराकादो गांव आया था.

घरेलू विवाद में उठाया कदम:वहीं रविवार को सभी परिवार वाले गांव में शादी समारोह में चले गए थे. और नवविवाहित गुंजन घर में अकेली थी. जिसके बाद सोमवार की सुबह जब सभी लोग वापस लौटे तो देखा कि गुंजन कमरे में मृत पड़ी है. जिसके बाद घटना की सूचना खैरा थाना को दी गई. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details