बिहार

bihar

Jamui News: फोन पर पति से हुआ विवाद तो महिला ने की आत्महत्या, मायके वालों ने जेठानी पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Feb 15, 2023, 10:01 PM IST

जमुई में फोन पर पति से विवाद के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली (Woman Commits Suicide). मृतका के मायके वालों ने संपत्ति विवाद में जेठानी पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है. घटना जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय गांव की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जमुई में महिला ने की आत्महत्या
जमुई में महिला ने की आत्महत्या

जमुई:बिहार के जमुई जिले में पति से फोन पर विवाद होने के बाद एक महिला ने आत्महत्या कर ली (Woman commits suicide after dispute with husband). घटना जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय गांव की है. बुधवार को महिला पति के साथ फोन पर बातचीत कर रहा था. इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया. उसके बाद नाराज होकर महिला ने आत्महत्या कर ली. मृतका के भाई ने उक्त महिला की जेठानी (गोतनी) पर संपत्ति विवाद को लेकर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में पंखे से लटका मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

महिला ने की आत्महत्या: स्थानीय लोगों ने महिला के आत्महत्या करने की जानकारी सिकंदरा थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतिका की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय गांव निवासी धर्मराज रविदास की 36 वर्षीय पत्नी खुशबू कुमारी के रूप में की गई है.

पति से फोन पर हुआ था झगड़ा: बताया जाता है कि मृतिका के पति धर्मराज रविदास बैंगलोर में रहकर मजदूरी करता है. वहीं, उसकी पत्नी अपने दो छोटे-छोटे बच्चों और परिवार वालों के साथ अपने पैतृक गांव रवैय में रहती थी. बुधवार को किसी बात को लेकर फोन पर खुशबू धर्मराज से बात कर रही थी. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया. जिससे नाराज होकर खुशबू ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर सिकंदरा थाने के सर्किल इस्पेक्टर श्रीकांत कुमार, थानाध्यक्ष आशीष कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details