बिहार

bihar

Jamui News: ध्वस्त हो गयी व्यवस्था, लगातार बारिश से चूने लगा सदर अस्पताल

By

Published : Jun 20, 2021, 8:46 AM IST

Updated : Jun 20, 2021, 9:43 AM IST

मूसलाधार बारिश के कारण जिले के सदर अस्पताल का हाल बेहाल है. इमरजेंसी वार्ड में पिछले पांच दिनों से छत से पानी टपक रहा है. ऐसे में मरीजों को काफी परेशानी हो रही है.

Jamui News
Jamui News

जमुई : बिहार के जमुई (Jamui ) जिले में पिछले पांच दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण सदर अस्पताल ( Sadar Hospital ) का हाल बेहाल है. बारिश से अस्पताल के छत से पानी टपकने के कारण मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इमरजेंसी वार्ड में गंभीर मरीजों के लिए बनाए गए वार्ड में छत के जरिए बारिश का पानी टपक रहा है. ऐसे में उसी हालत में यहां भर्ती मरीज इलाज कराने को विवश हैं.

मरीजों को हो रही परेशानी
सदर प्रखंड क्षेत्र के अड़सार पंचायत अंतर्गत छितमा गांव निवासी बच्चू यादव एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. बीते 4 दिनों से भर्ती है. वहीं मूसलाधार बारिश के कारण बारिश का पानी छत के जरिए टपक रहा है. जिससे पूरे वार्ड में बारिश का पानी भर गया है. उसके बावजूद मजबूरन वहां इलाज कराने को मजबूर हैं.

देखें वीडियो

अस्पताल प्रबंधन बना लापरवाह
हालांकि इस बात की जानकारी स्वास्थ विभाग के वरीय पदाधिकारी को भी है, उसके बावजूद कोई उपाय नहीं किया जा रहा है. जिससे वहां भर्ती मरीज और उनके परिजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सदर अस्पताल के छत से टपक रहा पानी

'इमरजेंसी वार्ड में छत से पानी टपकने की जानकारी मिली है. अस्पताल प्रबंधन को आदेश दिया गया है. जल्द ही मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा.':- डॉ. विनय कुमार शर्मा, सिविल सर्जन

Last Updated :Jun 20, 2021, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details