बिहार

bihar

जमुई में नहर में डूबने से शख्स की मौत

By

Published : Oct 3, 2021, 5:39 PM IST

जमुई के सदर प्रखंड इलाके में सब्जी विक्रेता की नहर में डूबने से मौत हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

खेत में सब्जी तोड़ने गये शख्स की नहर में डूबने से मौत
खेत में सब्जी तोड़ने गये शख्स की नहर में डूबने से मौत

जमुई : बिहार के जमुई (Jamui) जिले में में सब्जी तोड़ने (Vegetable Seller) के दौरान एक व्यक्ति की नहर में डूबने से मौत (Death due to Drowning in Canal) हो गई. बताया जाता है कि सदर प्रखंड क्षेत्र के अंबा गांव निवासी मदन मांझी का 40 वर्षीय पुत्र सुंदर मांझी रविवार की सुबह 9 बजे के करीब अपने घर के बगल के खेत में लगे भिंडी की सब्जी तोड़ने गया था.

इसे भी पढ़ें : जमुई: हारे हुए प्रत्याशियों और समर्थकों ने काटा बवाल, रीकाउंटिंग की मांग नहीं मानने पर किया हंगामा

बताया जाता है कि सब्जी तोड़ने के दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और बगल के नहर में डूब गया. हालांकि, स्थानीय लोगों द्वारा उसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन तब तक सुंदर की मौत हो चुकी थी. वहीं स्थानीय लोगों द्वारा उसके शव को निकालकर सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि खेत में सब्जी तोड़ने के दौरान मदन मांझी पैर फिसल गया और खेत में बगले से नहर में गिरकर डूबने से मौत हो गई. घटना के दौरान परिवार के अन्य सदस्य खाना खा रहे थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे लोग ने तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस शव ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा है. बताया जाता है कि सुंदर मांझी की दो छोटी-छोटी बेटियां हैं. वह अपने घर का एकमात्र कमाने वाला था जिसकी मौत हो गई. वही घटना की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव: जिला परिषद का चुनाव हार गए डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details