बिहार

bihar

जमुई में स्कॉर्पियो से 388 बोतल शराब बरामद, पटना के रहने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 5, 2021, 8:40 PM IST

जमुई में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्कॉर्पियो से झारखंड से शराब पटना लाई जा रही थी.

Breaking News

जमुई :शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शुक्रवार की सुबह सोनो पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एनएच 333 पर बटिया घाटी के पास स्कॉर्पियो से 388 बोतल शराबके साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- 25 लाख का 5336 बोतल शराब जब्त, पुलिस के आने से पहले भागे धंधेबाज

गिरफ्तार शराब तस्करों की पहचान व्हाइट हाउस पटना के 30 वर्षीय टिंकू कुमार और आलमगंज पटना के 30 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है. इस बाबत थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर एसआई जितेन्द्र देव दीपक, एसआई विजय कुमार सिंह, एसआई उपेन्द्र कुमार सिंह व जवानों के साथ बटिया घाटी में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान चकाई की ओर से आ रही स्कॉर्पियो संख्या बीआर 01 पीजी 7650 को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई.

स्कॉर्पियो से शराब बरामद

ये भी पढ़ें- सारणः शराब की बड़ी खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पिकअप वैन भी जब्त

स्कॉर्पियो से शराब की तस्करी की जा रही थी. तलाशी के क्रम में स्कॉर्पियो से 388 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. तत्काल स्कॉर्पियो सहित शराब को जब्त किया गया. साथ ही दोनों शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार शराब तस्करों के पास से दो मोबाइल भी बरामद हुआ है. शराब तस्करों ने बताया कि वह झारखंड से शराब लेकर पटना जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details