बिहार

bihar

बकाया कर्ज के लिए हुई थी शादाब की हत्या.. जमुई एसपी का खुलासा

By

Published : Jan 10, 2023, 8:44 PM IST

बिहार के जमुई हत्याकांड (jamui murder) में खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि 7 हजार रुपए बकाया था, नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुईः बिहार के जमुई में हत्या (murder in jamui ) मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी जमुई एसपी शौर्य सुमन ने दी. खुलासा करते हुए कहा कि 7 हजार रुपए बकाया को लेकर दोनों आरोपियों ने टाउन थाना क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में मो. शादाब उर्फ शुडू की हत्या की थी. जिस मामले में पुलिस ने घटना में शामिल संजर व आमिर को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए मंगलवार की देर शाम समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता की. 8 जनवरी की देर शाम टाउन थाना क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में मो. शादाब उर्फ शुडू की हत्या गोली मारकर कर दी थी. (Disclosure in Jamui murder case)

यह भी पढ़ेंः नेपाल में बंधक बिहार पुलिस का जवान: पड़ोसी देश के गृह मंत्रालय के आदेश पर होगी रिहाई

"8 जनवरी को एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में एक मृतक के भाई मो. सरफराज आलम के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया था. एक आरोपी मो. आमिर को गिरफ्तार किया गया था. जिसके निशानदेही पर मुख्य आरोपी मों संजर को भी गिरफ्तार किया है. रुपए लेन-देन के विवाद में हत्या की गई थी."-शौर्य सुमन, एसपी , जमुई

जमुई में गोली मारकर हत्या की गई थीः एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि मृतक मो. शुडू ने आजाद नगर निवासी मो. संजय से 7 हजार रुपय कर्ज लिया था. जिसको लेकर कई दिनों से बकाए रुपए की मांग की जा रही थी. नहीं दिए जाने पर कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी. वहीं, 8 जनवरी की देर शाम संजर ने साजिश के तहत शुडू को उसके घर से बुलाया. इसके बाद आजाद नगर में बुलाकर बकाया रुपए की मांग की जाने लगी. जिस पर शिडू ने बकाया रुपय नहीं देने की बात कही. जिससे आक्रोशित होकर संजय ने अपने पिस्टल से एक-एक कर पीछे से चार गोली दाग दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हथियार और बाइक बरामदः घटना के बाद पुलिस ने मो. आमिर को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन इस कांड के मुख्य अभियुक्त मो. संजर पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. जिसे गुप्त सूचना के आधार पर टाउन थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के अमरथ गांव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हत्यारे की निशानदेही पर पिस्टल अमरथ गांव स्थित एक खेत से बरामद कर लिया. जबकि घटना में इस्तेमाल बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details