बिहार

bihar

Jamui News: अवैध संबंध में हुई थी ठेकेदार की हत्या, 10 घंटे में खुलासा.. दो महिला सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 3, 2023, 2:24 PM IST

बिहार के जमुई में अवैध संबंध में ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस ने 10 घंटे के अंदर इसका उद्भेदन कर लिया है. हत्या की जांच करते हुए पुलिस ने दो महिला सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में ठेकेदार की हत्या
जमुई में ठेकेदार की हत्या

जमुई: बिहार के जमुई में अवैध संबंध में हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. सिकंदरा थाना क्षेत्र के आचार्यडीह गांव निवासी व लेबर ठेकेदार सत्येंद्र कुमार हत्याकांड मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इसका उद्भेदन किया है. साथ ही मामले में दो महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान आचार्यडीह निवासी भुनेश्वर यादव के पुत्र छोटू कुमार यादव के रूप में हुई है.

पढ़ें-जमुई में अवैध संबंध को लेकर महिला की हत्या, पति को बंधक बनाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

क्यों की गई हत्या?:इस संबंध में एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी देते हुए बताया कि हत्या मामले में की पड़ताल में हत्या का कारण युवक का अवैध संबंध था. शुक्रवार सुबह सिकंदरा थाना क्षेत्र के आचार्यडीह गांव से दो सौ मीटर दूर केंदुआ आहार में आचार्यडीह निवासी रामनंदन यादव के 28 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार का शव फेंका पड़ा मिला था. जिसके बाद मामले की जांच को लेकर एसपी शौर्य सुमन के द्वारा एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार व मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. घटना के बाद भागलपुर से एफएसएल की टीम ने भी पहुंचकर साक्ष्य संकलन करते हुए मामले के उद्भेदन में अहम भूमिका निभाई है.

"हत्या का कारण युवक का अवैध संबंध था. शुक्रवार सुबह सिकंदरा थाना क्षेत्र के आचार्यडीह गांव से दो सौ मीटर दूर केंदुआ आहार में आचार्यडीह निवासी रामनंदन यादव के 28 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार का शव फेंका पड़ा मिला था. मामले की जांच को लेकर एसपी शौर्य सुमन के द्वारा एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार व मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया."-डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ, जमुई

एक ही परिवार की दो महिला के साथ अवैध संबंध: एफएसएल के सहायक निदेशक डॉ. संदीप कुमार एवं वरीय वैज्ञानिक क्रिसांगी कुमारी के नेतृत्व में एफएसएल की टीम ने हत्या से जुड़े सबूतों को इकट्ठा किया. टेक्निकल सेल व एफएसएल टीम के द्वारा जुटाए गए साक्ष्य के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में दो महिला समेत एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जांच टीम ने बताया कि मृतक युवक सत्येंद्र कुमार का आचार्यडीह गांव निवासी एक ही परिवार की दो महिला के साथ अवैध संबंध था. गुरुवार की रात वह एक के साथ आपत्तिजनक हालत में था जिसे रोहित यादव और दूसरी महिला ने पकड़ लिया. जिसके बाद तीनों ने मिल कर लाठी डंडा, हथौड़ी और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. उसके शव को गांव से 200 मीटर दूर केंदुआ आहार में फेंक दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details