बिहार

bihar

जमुई में बीए पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 22, 2023, 12:14 PM IST

Road Accident In Jamui: जमुई में परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार छात्र को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार एक अन्य छात्र बाल-बाल बच गया. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई में छात्र की सड़क हादसे में मौत
जमुई में छात्र की सड़क हादसे में मौत

जमुई:जमुई में सड़क हादसा में एक छात्र की मौत हो गई. बताया गया कि बीए पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे छात्र को टाउन थाना क्षेत्र के शगुन वाटिका के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना में एक अन्य छात्र बाल-बाल बच गया. घटना की जानकारी मिलने पर टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बाइक से परीक्षा देने जा रहे थे छात्र: मृतक छात्र की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिंबेरिया गांव निवासी सुनील यादव का 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है. वहीं घटना में भारत यादव का पुत्र चंदन कुमार घायल है. बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह नीतीश और चंदन बाइक पर सवार होकर धनराज सिंह कॉलेज सिकंदरा में बीए पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे थे. इस दौरान युवक के बाइक की मैजिक वाहन से आमने-सामने की टक्कर हो गई.

दो वाहनों की टक्कर के बीच ट्रक ने कुचला:दो वाहनों की टक्कर होने से दोनों युवक सड़क पर गिर गए, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने नीतीश को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे छात्र चंदन को कुछ नहीं हुआ. स्थानीय लोगों के अनुसार घटना के वक्त मैजिक वाहन की टक्कर से नीतीश और चंदन दोनों ट्रक के नीचे आ गए थे. फिलहाल टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने घटना की जानकारी ली है और आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं.

"परीक्षा देने जा रहे एक छात्रा को ट्रक द्वारा कुचल देने की सूचना मिली है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है."- राजीव कुमार तिवारी, टाउन थाना अध्यक्ष

पढ़ें:बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details