बिहार

bihar

जमुई में मुर्गी फार्म से 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, आपराधिक घटना की रच रहे थे साजिश

By

Published : Nov 15, 2022, 10:46 PM IST

बिहार के जमुई (Jamui Crime News) में पुलिस ने अपराध की योजना की साजिश रच रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अपराधियों के पास से तीन कट्टा और 15 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में मुर्गी फार्म से तीध अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
जमुई में मुर्गी फार्म से तीध अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

जमुईः जिले में मुर्गी फार्म से पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार (Three Criminals Arrested In Jamui) किया है. जिसके पास से तीन कट्टा और 15 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. मामला चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर गांव का है जहां अपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तीनों अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः सिवानःसद्दाम हुसैन के दो गुर्गे हथियार के साथ गिरफ्तार, 4 थानों की पुलिस ने पकड़ा

इस्लामनगर से हुई गिरफ्तारीः मिल रही जानकारी के आधार पर जमुई एसपी शौर्य सुमन (Jamui SP Shaurya Suman) के निर्देश पर चंद्रदीप थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम इस्लामनगर के एक मुर्गी फार्म में पहुंची. जहां देखा कि तीन हथियार बंद अपराधी मुर्गी फार्म के अंदर बैठकर आपस में बात कर रहे हैं. पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों अपराधियों के पास से एक-एक कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

सभी का अपराधिक इतिहासः गिरफ्तार अपराधियों की पहचान धर्मेंद्र यादव उर्फ धारो यादव, चंदन कुमार और ओमप्रकाश यादव के रूप में हुई है. पुलिस तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि सभी अपराधी कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में जमा हुए थे. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर एक बड़ी घटना को टाल दिया. बताया जाता है कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास रहा है. जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details