बिहार

bihar

जमुई में चेकिंग के दौरान 46 वाहन जब्त, 23 हजार रुपये वसूला गया जुर्माना- एसडीपीओ

By

Published : Sep 3, 2020, 8:18 AM IST

सदर एसडीपीओ ने नेतृत्व में चलाये गए वाहन चेकिंग अभियान में कुल 46 वाहनों को जब्त कर लगभग 23 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया है. वहीं चालकों को चेतावनी दी गई कि वाहन के कागजात दुरुस्त रखें और हेलमेट पहनकर बाइक चलाएं.

jamui
jamui

जमुई: जिले में बुधवार को वाहन चेकिंग को लेकर एक बार फिर प्रशासन सख्त नजर आया. इसको लेकर सदर थाना क्षेत्र के खैरा मोड़ चौक के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमें नवनियुक्त एसडीपीओ डा. राकेश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान के क्रम में दोपहिया वाहनों के कागजातों की जांच की गई.

बिना हेलमेट के वाहन से चलाने वाले बाइक चालको के वाहनों को जब्त किया गया. जहां कुल 46 की संख्या में वाहन जब्त किया गया. वहीं कई वाहनों के कागजात आदि की जांच कर चालकों से 23 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया और बाइक चालकों को चेतावनी दी गई कि भविष्य में बाइक के समुचित दस्तावेजों को साथ रखें और हेलमेट पहनकर बाइक चलाएं.

देखें पूरी रिपोर्ट

अपराध के मध्य नजर चलाया गया चेकिंग अभियान
एसडीपीओ ने कहा कि अपराध नियंत्रण की दिशा में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया है. इस तरह से शहर में लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि लोग अपने वाहनों के कागजातों को दुरुस्त कर लें और अपने जीवन की सुरक्षा हेतु बाइक चालक हेलमेट जरूर पहने. चेकिंग अभियान में सदर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार के अलावा दर्जनों जिला पुलिस के जवान मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details