बिहार

bihar

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए सीएसपी संचालक से लूटपाट

By

Published : Jan 22, 2021, 10:51 PM IST

सीएसपी संचालक से लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में 24 घंटे के अंदर पांच लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनमें से एक ने कहा कि गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए चोरी की थी.

लूटपाट की घटना का उद्भेदन करते एसपी
लूटपाट की घटना का उद्भेदन करते एसपी

जमुईः गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने एवं अन्य जरूरत को पूरा करने को लेकर नीतीश ने अपने चार साथियों के साथ सीएसपी संचालक से लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट की घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने पांच लुटेरों को लूट के 3 लाख 40 हजार 6 सौ रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए लुटेरे

20 जनवरी को सीएसपी संचालक से 4,76,000 रुपए लूटे थे
बता दें कि 20 जनवरी को सिकंदरा थाना क्षेत्र के सबल बीघा मुसहरी के पास 4 बाइक सवार लुटेरों द्वारा सीएसपी संचालक तरुण कुमार से 4,76,000 रुपए लूट लिया था. वहीं उसी मामले में एसपी प्रमोद मंडल के निर्देश पर सदर एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. जिसमें एसडीपीओ के अलावा सिकंदरा थाना अध्यक्ष सदासिव शाह, एसपी सेल के अमित कुमार, सहित अन्य पुलिस कर्मी द्वारा सिकंदरा थाना क्षेत्र के भूलो निवासी नीतीश कुमार उर्फ संतोष कुमार को गिरफ्तार किया.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- पटना: बाढ़ के बनारसी घाट पर पहुंचा घड़ियाल, लोगों ने ऐसे बांधकर रखा

निशानदेही पर पकड़े गए अन्य लुटेरे
वहीं उसी की निशानदेही पर पुलिस टीम ने नवादा जिले की वारसलीगंज निवासी नवीन कुमार उर्फ पूजा कुमार, शेखपुरा जिले के कोरमा निवासी लक्ष्मण पासवान, वीरेंद्र कुमार, शंकर कुमार सहित पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

बरामद किए गए रुपए एवं एटीएम कार्ड

पुलिस ने लूट के 3लाख 40हजार 6सौ सहित अन्य सामग्री किया बरामद
वहीं सीएसपी संचालक से लूटे गए रुपए से 3,40,600 रुपए नगद बरामद किए गए हैं. जबकि पुलिस ने लुटेरों से तीन मोटरसाइकिल 5 मोबाइल, खून से सने जैकेट, 6 चांदी के सिक्के, आधार कार्ड सहित लूट के कई सामग्री को बरामद किया है. वहीं एक लुटेरा नीतीश कुमार ने बताया कि वह लूट की घटना को सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए अपने चार साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. वहीं सभी लुटेरों को पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details