बिहार

bihar

जुमई में कैदी की मौत के बाद ग्रामीणों का भड़का आक्रोश, पुलिस पर किया पथराव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 5:06 PM IST

Prisoner Death In Jamui: जमुई के गिद्धौर में कैदी की मौत के बाद परिजनों ने बवाल काटा है. सड़क जाम कर रहे परिजनों को समझाने गई पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया. जिसमें थानाध्यक्ष सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में कैदी की मौत
जमुई में कैदी की मौत

जमुई में कैदी की मौत पर पुलिस पर पथराव

जमुई:बिहार के जमुई में जेल में बंद एक कैदी की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बुधवार को गिद्धौर बाजार मेंसड़क जामकर दिया था. वहीं जाम कर रहे लोगों को समझाने गई गिद्धौर थाने की पुलिस टीम पर आक्रोशित लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी. जिसमें थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, एक पुलिस जवान हर्ष कुमार सहित दोनों घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस की जीप सहित दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

जमुई में पुलिस पर पथराव:अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंचकरऔर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ने की कोशिश की. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. पुलिस ने असामाजिक तत्वों को खदेड़ने के लिए हवा में पांच राउंड फायरिंग की. वहीं गोलीबारी के बाद अफरातफरी मच गई. रोड़ेबाजी में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया है.

गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि "सड़क जाम कर रहे लोगों को समझने के दौरान पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने रोड़ेबाजी कर दी. जिसमें दो जवान घायल हो गए. जबकि दो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. घटना की जानकारी के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बलों को पुलिस लाइन से मंगाया गया है."

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: बताया जाता है कि गिद्धौर प्रखंड के संसारपुर गांव का रहने वाले कैदी प्रदीप यादव मारपीट के मामले में 10 दिन पहले जमुई कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. जिसे मंडल कारा में रखा गया था. जहां मौजूद कुछ अपराधियों द्वारा मारपीट की गई थी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए और गिद्धौर बाजार में सड़क जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें

VIDEO: जमुई में किशोर की डूबने से मौत के बाद हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया पथराव

जमुई में मॉब लिंचिंग: लोगों ने अपराधी को पीटकर मार डाला, आगजनी के बाद पुलिस पर पथराव

ABOUT THE AUTHOR

...view details