बिहार

bihar

जमुई: भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2020, 12:46 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 1:21 PM IST

जमुई उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. साथ ही दो तस्कर को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

jamui
दो तस्कर गिरफ्तार

जमुई:जिले में होली में बेचने के लिए शराब की बड़ी खेप शराब तस्कर शिमला मिर्च में छुपाकर ले जा थे. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली. जिसके आधार पर उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने तस्करों को गिरफ्तार किया. साथ ही 4 लाख 50 हजार रुपये के विदेशी शराब की खेप को भी बरामद किया. बता दें कि शराब कारोबारी होली में बेचने के लिए झारखंड के धनबाद और बोकारो से दो अलग-अलग वाहनों में शिमला मिर्च के अंदर छिपाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब जमुई के रास्ते बेगूसराय ले जा रहे थे.

टीम का किया गया गठन
सूचना के बाद उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने एक टीम बनाकर जमुई देवघर मुख्य मार्ग के चकाई मोड़ और नरीयाना पुल के पास सादे लिबास में उत्पाद पुलिस को लगाया था. जहां जांच के दौरान चकाई के पास से शराब तस्कर एक ऑटो में शिमला मिर्च के अंदर छिपाकर शराब ला रहे थे. जिनको गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि गिरफ्तार आरोपी बोकारो जिले के बसंती मोर निवासी छोटू कुमार महतो है

देखें पूरी रिपोर्ट

16 कार्टन किया गया शराब बरामद
वहीं, मारुति सुजुकी वैगनआर से 500 एमएल का 16 कार्टन शराब बरामद किया गया. साथ ही बेगूसराय निवासी ब्रह्मदेव शर्मा के पुत्र आनंद कुमार को गिरफ्तार किया गया. जिसको पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Last Updated : Mar 6, 2020, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details