बिहार

bihar

जमुईः संतोष हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2020, 5:10 PM IST

सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में मृतक के पत्नी और उसके प्रेमी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

patna
patna

जमुईःजिले के सदर थाने की पुलिस ने चर्चित संतोष हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा किया है. वहीं, हत्या में शामिल मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बता दें कि 9 अप्रैल की देर रात सदर थाना क्षेत्र के अंबा गांव में संतोष साव अपने ससुराल स्थित छत पर सोया हुआ था. तभी उसकी पत्नी संजू देवी अपने प्रेमी मुकेश कुमार के साथ मिलकर तेज हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दिया और पुलिस को चकमा देने के लिए अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दिया था.

संतोष हत्याकांड का खुलासा
वहीं, हत्या के उपरांत पुलिस अधीक्षक जमुई के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जमुई के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. गठित टीम की ओर से हत्या के सभी पहलुओं का वैज्ञानिक अनुसंधान किया गया. जिससे पता चला कि मृतक की पत्नी संजू देवी अपने प्रेमी मुकेश कुमार पंडित के साथ मिलकर अपने पति संतोष साव की तेज धार वाले हथियार से गला रेत कर हत्या कर दिया है. इसके बाद गठित टीम के सदस्यों ने घटना के मुख्य आरोपी परतापुर निवासी मुकेश कुमार पंडित तथा मृतक की पत्नी संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया तेज धार वाले हथियार और दो मोबाइल को बरामद कर लिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

आरोपी गिरफ्तार
वहींं, इस दौरान पूरे मामले का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या से पहले उसकी पत्नी संजू देवी ने बेहोशी वाली दवा अपने पति को खिला कर पहले उसे बेहोश कर दिया. उसके बाद अपने प्रेमी मुकेश कुमार को फोन कर हथियार लाने को कहा जिसके बाद दोनों ने मिलकर छत पर सोए संतोष साव की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दिया. गिरफ्तार मृतक की पत्नी और प्रेमी मुकेश को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details