बिहार

bihar

जमुई: सड़क किनारे अलाव ताप रहे व्यक्ति को वाहन ने कुचला

By

Published : Jan 12, 2022, 1:23 PM IST

जमुई में तेज रफ्तार (Jamui Road Accident) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात एक अज्ञात वाहन ने अलाव ताप रहे व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गो हत्या के पाप से मुक्ति पाने के लिए व्यक्ति गांव-गांव भीख मांगने निकला था. इस दरमियान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

one person died in road accident in jamui
one person died in road accident in jamui

जमुई:बिहार के जमुई में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत (One Person Died In Road Accident In Jamui) हो गई. ताजा मामला जिले के चकाई थाना (Chakai Police Station) क्षेत्र अंतर्गत पेसराहा गांव की है. यहां सड़क किनारे आग ताप रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें -वैशाली में तेज रफ्तार पिकअप ट्रक से जा भिड़ी, चालक को बचाने के लिए घंटों चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मृतक की पहचान रहीमा गांव के निवासी थुदा हेम्ब्रम के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति गो हत्या से मुक्ति के लिए भिक्षाटन करने के लिए पेसराहा गांव पहुंचा था. वह गांव में घूम-घूम कर भिक्षाटन कर रहा था. इसी दौरान रात काफी हो जाने और ठंड से बचने के लिए पेसराहा गांव में सड़क किनारे आग जलाकर अलाव ताप रहा था. इसी क्रम में अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया. जिससे उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उक्त चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया.

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी है. बुधवार की सुबह चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक व्यक्ति भिक्षा मांगते हुए यहां था. बीती देर रात अज्ञात भारी वाहन के कुचल दिए जाने से उक्त व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस हादसे की बिदुंवार जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें -गोपालगंज में सड़क हादसे में बच्चे की मौत, ममेरा भाई घायल, इलाज जारी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details