बिहार

bihar

जमीन के लिए खूनी खेल... पहले लाठी-डंडों से पीटा... भागने की कोशिश की तो गोलियों से भून डाला

By

Published : Oct 9, 2021, 9:03 PM IST

जमुई

जमुई (Jamui) में 10 कट्ठा जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी. शख्स को बचाने पहुंचे उसके भाई को भी अपराधियों ने घायल कर दिया.

जमुई:बिहार के जमुई (Jamui) में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी. जबकि शख्स को बचाने पहुंचे उसके भाई को भी मार कर घायल कर दिया गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. पूरा विवाद 10 कट्ठा जमीन को लेकर चल रहा था. घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के बसैया गांव की है.

ये भी पढ़ें-जमुई में पुरानी रंजिश के चलते सोए अवस्था में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, सिकंदरा थाना क्षेत्र के बसैया गांव निवासी मृतक प्रदीप यादव ने 5 साल पहले अपने गांव के ही एक व्यक्ति से 10 कट्ठा जमीन की खरीदारी की थी. वहीं, उक्त जमीन को दोबारा उसी व्यक्ति द्वारा गांव के ही संतोष यादव को बेच दिया गया. जिसको लेकर मृतक प्रदीप यादव और संतोष यादव के बीच कई सालों से विवाद चला आ रहा था.

बताया जाता है कि जब मृतक प्रदीप शनिवार की देर शाम दूध बेचकर अपने घर की ओर जा रहा था. तभी पहले से घात लगाए संतोष यादव, दशरथ यादव, कारू यादव सहित अन्य लोगों ने उस पर हमला कर दिया. वहीं, जब मृतक ने भागने की कोशिश की तो संतोष यादव सहित अन्य लोगों ने उसे गोली मार दी, जिससे वो घायल हो गया.

ये भी पढ़ें-पटना बायपास पर सड़क हादसे में मौत के बाद बवाल, लोगों ने ट्रक को फूंका

वहीं, उसे बचाने पहुंचा उसका भाई अभिनंदन यादव भी घायल हो गया. परिजनों द्वारा दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां जांच के बाद चिकित्सक देवेंद्र कुमार ने प्रदीप यादव को मृत घोषित कर दिया. जबकि अभिनंदन का इलाज किया जा रहा है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details