बिहार

bihar

पति को छोड़ लड़की पहुंची प्रेमी के घर, कहा- कुछ भी हो जाए शादी प्रेमी से ही करुंगी

By

Published : Jun 4, 2021, 12:27 PM IST

जिले के दीननगर गांव में नाबालिग की जोर जबरदस्ती से शेखपुरा में शादी करा दी गई है. लेकिन लड़की से वहां से भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंची गई. वहीं पिता की शिकायत पर मामला थाने में पहुंचा गया है. पढ़ें पूरी खबर...

पति के घर छोड़ पहुंची लड़की पहुंची प्रेमी के घ
पति के घर छोड़ पहुंची लड़की पहुंची प्रेमी के घ

जमुई:किसी ने सच ही कहा है. प्यार में पड़े लोग कुछ भी कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला जिले से आया है, जहां परिवारवालों ने एक नाबालिग लड़की की शादी जबरदस्ती शेखपुरा जिले में करा दी. जिसके बाद मौका मिलते ही वह ससुराल से भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंची गई. वहीं पिता की शिकायत पर जमुई पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें : Corona Vaccination: MLA श्रेयसी सिंह ने ली टीके की पहली खुराक, कहा- 'ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित'

परिवारवालों ने जबरदस्ती शादी करायी
वहीं पूरे मामले पर लड़की ने बताया कि मैं किसी और से प्यार करती हूं. चाहें जो भी हो जाए, अपनी प्रेमी से ही शादी करुंगी. जहां मेरे परिवार वालों ने शादी की है, वहां नहीं जाऊंगी. लड़की का कहना है कि परिवार वालों ने जोर जबरदस्ती से शेखपुरा में 19 मई को उसकी शादी करा दी थी.

थाने में अपहरण का दर्ज कराया था मामला
जानकारी के मुताबिक, लड़की के आधार कार्ड की फोटो कॉपी में 13 वर्ष है. वह अपने गांव दीननगर के ही अपने प्रेमी के घर रह रही थी. जहां उसकी निकाह की तैयारी हो रही थी. तभी लड़की के पिता ने अपने लड़की के अपहरण, धर्म परिवर्तन, निकाह का आरोप पर लगाते हुऐ थाने में आवेदन दिया. पिता के आवेदन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद कर थाने ले आयी.

ये भी पढ़ें : Twitter पर वायरल 'नाबालिग दुल्हन' निकली बालिग, कहा- मेरे परिवार को बदनाम करना बंद करें

'लड़की का मेडिकल कराया गया है. लेकिन अभी कोर्ट में बयान नहीं हुआ है. अब कोर्ट ही तय करेगा क्या करना है.':- प्रमोद कुमार मंड़ल, जमुई एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details