बिहार

bihar

जमुई में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, जंगल में मिली लाश

By

Published : Aug 2, 2022, 11:01 AM IST

घटना के बाद से महिला के ससुराल पक्ष के लोग गांव से फरार हो गए हैं. महिला के 3 बच्चे हैं. परिजनों ने महिला के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप (woman murdered for dowry in Jamui ) लगाया है. चंद्रमंडी पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया है.

घटना
जमुई दहेज के लिए विवाहिता की नृशंस हत्या

जमुई:बिहार के जमुई से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के केवाल नोढ़िया गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल में एक 32 वर्षीय महिला का शव बरामद (Woman brutally murdered in Jamui for dowry ) हुआ है. वहीं, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें - गया में दफादार के बेटे पर घर में घुसकर विवाहिता के साथ छेड़खानी करने का आरोप

बताया जाता है कि चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के केवाल नोढ़िया गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल में एक 32 वर्षीय महिला का शव पड़ा हुआ था. मृतक की पहचान केवल नोढिया गांव निवासी दिनेश शर्मा की पत्नी ललिता देवी के रूप में की गई है. मृतका के भाई गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के गईधाताड़ गांव निवासी पिंटू राणा ने बताया कि मेरी बहन और बहनोई में शादी के बाद से ही हमेशा दहेज को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. 2 महीने पहले ही मेरी बहन को विदा कर अपने घर ले गया था. दहेज को लेकर ही बहनोई और उसके परिवार वालों ने मिलकर मेरी बहन की हत्या कर दी है.

पिंटू राणा ने आगे बताया कि उसके बहनोई दिनेश शर्मा अपने परिवार के साथ मेरी बहन ललिता देवी को लकड़ी काटने के लिए गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल में ले गए. वहीं सभी ने मिलकर धारदार हथियार से मेरी बहन की हत्या कर दी. वहीं, घटना के बाद से महिला के ससुराल पक्ष के लोग गांव से फरार हो गए हैं. महिला के 3 बच्चे हैं. उधर, विवाहिता के पिता टेकलाल राणा ने बताया कि लगभग बारह साल पहले उसकी बेटी की शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें - 5 युवकों ने वृद्ध महिला के साथ की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर चाकुओं से गोदा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details