बिहार

bihar

जमुई: फेसबुक हैकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवती को भेजता था अश्लील मैसेज

By

Published : Nov 26, 2020, 10:55 AM IST

जमुई पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि फेसबुक हैक कर युवक एक युवती को अश्लील मैसेज भेज रहा था. फिलहाल इसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जमुई
जमुई

जमुई: फेसबुक हैक कर एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

युवती को भेजता था अश्लील मैसेज
सदर थाने की पुलिस व तकनीकी सेल के पुलिस पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर आरोपी को बोधवन तालाब चौक से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक सदर थाना क्षेत्र के विट्ठलपुर गांव निवासी रवींद्र मिश्र का पुत्र कुमार दुष्यंत है. दुष्यंत ने एक फेसबुक अकाउंट को हैक कर उसके जरिए गांव की ही एक युवती को अश्लील मैसेज भेज उसे कई महीनों से परेशान कर रहा था.

अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक गिरफ्तार

पूछताछ जारी
युवती की शिकायत के बाद सदर थाने की पुलिस तथा तकनीकी सेल के पुलिसकर्मियों द्वारा संयुक्त रुप से छापेमारी अभियान चलाकर युवक को मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के बोधवन तालाब चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. दुष्यंत को पूछताछ के बाद बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details