बिहार

bihar

जमुई: ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाल मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 14, 2021, 4:25 PM IST

जमुई में ईंट पहुंचाकर ट्रैक्टर से लौट रहे 1 बाल मजदूर की ट्रैक्टर से गिरने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

accident in jamui
accident in jamui

जमुई: एक बाल मजदूर कीमौत ट्रैक्टर से गिरने से हो गई है. बताया जा रहा है कि मजदूर ईंट पहुंचाकर ट्रैक्टर से लौट रहा था, तभी यह घटना घटी.

यह भी पढ़ें-पटना: शिक्षिका से हथियार के बल पर लाखों की लूट, सेल्समैन बन घर में घुसे अपराधी

ट्रैक्टर की चपेट में आने से हुई मौत
लखीसराय जिले के चानन थाना अंतर्गत मानपुर गांव निवासी बबलू मांझी का 10 वर्षीय नाबालिग पुत्र अजीत कुमार बरहट प्रखंड के एक चमनी ईंट भट्टा मालिक के ट्रैक्टर पर काम करता था. जो रविवार की सुबह बरहट प्रखंड अंतर्गत कटोना गांव के समीप ईंट पहुंचा कर लौट रहा था. तभी कटौना मोड़ के समीप जैसे ही चालक द्वारा वाहन को मोड़ने की कोशिश की गई. ट्रैक्टर पर बैठा नाबालिग अजीत उछलकर सड़क पर गिर गया.

पुलिस कर रही जांच
वहीं वाहन अनियंत्रित होने के कारण सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया. जिससे मामूली रूप से चालक भी घायल हो गया. वहीं नाबालिग की मौत होने पर चालक वाहन लेकर फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद मलयपुर के थानाध्यक्ष विजय कुमार मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की जांच में जुट गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details